ब्रेकिंग: राजधानी में बाइपास पर डबल मर्डर

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शनिवार को राजधानी पटना में बाइक सवार अपराधियों ने शाम लगभग 6:30 बजे डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के एनएच पर कसेराधाम घर्मकाटा के पास की है. यहां अपराधियों ने कार को घेर कर गोली मारी, जिसमें कार सवार में बैठे दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को आनन फानन में इलाज के लिए एनएमसीएच (NMCH) में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान कर ली है. एक का नाम अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तू वर्मा और दूसरे का नाम सुनील कुमार है. दोनों पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी के रहने वाले हैं.

बताया गया है कि कार मृतक सुनील की थी, जिसमें बैठ कर वह अपनी पत्नी के साथ पटना आ रहा था. रास्ते में उसका दोस्त मस्तु भी उनके साथ चलने का आग्रह क्या और उनके कार में बैठ गया. कार के पीछे की सीट पर सुनील कुमार की पत्नी आभा निशा, उसकी उसकी बच्ची, ननद और उसका बच्चा बैठा था, जो सुरक्षित हैं. सुनील की पत्नी ने बताया कि एक ही अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया है.

मृतक मस्तु वर्मा (फाइल फ़ोटो)

जानकारी के मुताबिक, अपराधी ने पहले मस्तु को टारगेट कर गोली चलाई. इसी बीच जब सुनील उसे बचाने गया, तो अपराधी ने उसे भी गोली मार दी. कयास लगाया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें| बाढ़ ट्रिपल मर्डर: जाप का एक-दिवसीय धरना, पप्पू यादव ने कहा चैन से नहीं बैठेंगे

दोनों की मौत की पुष्टि के बाद उनके परिजनों के बीच कोहराम मच गया. सभी के रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

इधर चौक थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि मस्तु का आपराधिक इतिहास रहा है. वह गुंजन खेमका हत्याकांड का आरोपित था. साथ ही उसपर कई थानों में मामले दर्ज थे. मस्तु ही कार ड्राइव कर रहा था. गोली भी उसी को टारगेट कर मारी गई है. घटनास्थल के पास अक्सर जाम रहता है, इसी बात का अपराधी ने फायदा उठाया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पत्नी ने एक अपराधी के होने की बात बताई है. लेकिन मेरी जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो अपराधियों ने प्लानिंग के तहत घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. हत्या का जल्द ही खुलासा करने की बात कही जा रही है. पुलिस घटनास्थल के आस पास के लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि अपराधी की पहचान हो सके.

(इनपुट: एबी)