डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोली, पत्नी लड़ रही पंचायत चुनाव

नालंदा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के दौरान नालंदा जिले के हिलसा थाना (Hilsa Police Station of Nalanda District) क्षेत्र के गुलनी गांव में सोमवार की सुबह डिप्टी कमिश्नर (Deputy commissioner shot the young man) ने विवाद के बाद गांव के ही युवक को गोली मार दी. आरोपित कमिश्नर फरार घटना के बाद फरार बताये जा रहे हैं.

30 वर्षीय घायल युवक का नाम मनीष कुमार बताया गया है जो किसी सुरेन्द्र प्रसाद का पुत्र है. बेहतर इलाज के लिए घायल युवक को पटना रेफर कर दिया गया है.

बता दें, डिप्टी कमिश्नर की पत्नी रेखा रंजन प्रसाद जूनियार पंचायत से पंचायत समिति सदस्य के पद पर चुनाव लड़ रही हैं. आरोपित राजीव रंजन (Rajeev Ranjan, Deputy commissioner) उर्फ बमबम पटना में वित्त विभाग के डिप्टी कमिश्नर के पद पर कार्यरत हैं. उनके चारपहिया वाहन में उनके पद का नेम प्लेट भी लगा है.

ग्रामीणों की मानें तो गोली लाइसेंसी रिवॉल्वर से चलायी गयी है. घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव बना हुआ है. हालांकि, इस घटना का असर चुनाव पर नहीं पड़ा.

यह भी पढ़ें| ऑपरेशन के बाद 26 लोगों की गई आंखों की रोशनी, 6 की निकालनी पड़ सकती है आंख

ग्रामीणों ने बताया कि गुलनी गांव के बूथ के पास सुबह आठ बजे आरोपित हंगामा कर रहे थे. उसी समय मनीष बूथ नंबर-85 पर अपना वोट देने के लिए घर से बाहर निकाला. इसी बीच आरोपित ने कमर से पिस्तौल निकाली और गोली चला दी. गोली सीधे मनीष की जांघ में लगी.

गोली चलते ही बूथ पर अफरातफरी मच गयी. ग्रामीणों की सहायता से घायल मनीष को हिलसा अस्पताल पहुंचाया गया. बाद में बेहतर इलाज के लिए वहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया.

डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि गुलनी गांव में एक युवक को गोली लगी है. गोली मारने का आरोप डिप्टी कमिश्नर पर लगाया जा रहा है. युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. लिखित आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.