पटना: प्रेम प्रसंग में दिनदहाड़े युवक का सिर कू’चकर अपराधियों ने की ह’त्या

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शनिवार को राजधानी में अपराधियों ने एक युवक की ह’त्या (murder in capital patna) कर दी और वो भी दिन-दहाड़े घर में घुसकर. ह’त्या का कारण प्रेम-प्रसंग (murder due to love affair) बताया जा रहा है. यह घटना चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर स्थित संकट मोचन गली (Sankat Mochan gali of Chawk Shikarpur under Chawk Thana area Patna City) की है.

रवींद्र उर्फ हंटर नामक 28 वर्षीय इस युवक की ह’त्या किसी भारी वस्तु से की गई लगती है जिसमें उसका सर बुरी तरह कू’च दिया गया. जबकि मृ’तक के परिवार वाले युवक की गोली मारकर ह’त्या की बात बता रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मृ’तक रवींद्र का उसके घर के पास काली स्थान में रहने वाली श्रेया उर्फ रोमा नामक एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लगभग तीन सालों से चल रहे इस प्रेम प्रसंग से युवती के घर वाले नाराज थे. वे रवींद्र को पसंद नहीं करते थे.

प्रेमिका के भाई ने दी थी जान से मारने की धमकी

ह’त्या के बारे में बोलते हुए मृ’तक रवींद्र के भाई जितेंद्र ने बताया कि रोमा के भाई ने रवींद्र को कुछ दिनों पहले मारपीट की थी और जान से मा’रने की ध’मकी भी दी थी. इसी के बाद उसके भाई रवींद्र की ह’त्या कर दी गई है.

यह भी पढ़ें| पटना: प्रेम प्रसंग में दिनदहाड़े युवक का सिर कु’चकर अपराधियों ने की ह’त्या

मृ’तक की बहन के अनुसार उसका भाई रविन्द्र घर से ही ट्राउजर और टी-शर्ट की सिलाई कर सप्लाई का बिजनस करता था. शनिवार की सुबह सात बजे तक वह पिता के साथ था. इसके बाद पिता घर से बाहर घूमने निकले थे. लगभग आधे घण्टे बाद उन लोगों ने देखा तो वो खून से लथपथ मरा पड़ा था.

इधर ह’त्या की खबर पाकर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और श’व को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई. चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर दुबे के अनुसार मृ’तक की ह’त्या प्रथम दृष्टया किसी भारी वस्तु से कूच कर की गई प्रतीत लगती है. वैसे पोस्टमार्टम के बाद इस बारे में ज्यादा खुलासा होगा. पुलिस ने कहा है कि ह’त्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस घटना के बाद से इलाके में लोगों के बीच द’हशत का माहौल है. मृ’तक के घर में को’हराम मच गया और सबों का रो-रोकर बुरा हाल है.