पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी, शराब मामले में हुआ था गिरफ्तार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस के गिरफ्त से एक आरोपी फरार हो गया है. आरोपी के फरार होने की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

बताया जा रहा है कि गोपालपुर थाना पुलिस ने संपतचक इलाके से शराब मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ़्तारी के बाद कोरोना जांच के लिए पटना के गार्ड्नर अस्पताल भेजा गया था. आरोपी के साथ 3 होमगार्ड के जवान थे जिसमें से 2 होमगार्ड के जवान शौच के लिए गए थे. इसी दौरान आरोपी रस्सी सरका कर फरार हो गया.

होमगार्ड के जवान का कहना है कि कल शराब के मामले में चन्दन कुमार को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद उसका कोरोना जांच कराने के बाद जेल भेजने की तैयारी थी, लेकिन आरोपी हमलोगों को चमका देकर फरार हो गया.

बताते चलें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब पुलिस गिरफ्त से आरोपी फरार हुआ है. बीते दिनों पटना सिटी का एक आरोपी भी इलाज के क्रम में पीएमसीएच से फरार हो गया था. हालांकि बाद में पुलिस की दविश ने आरोपी को फिर से गिरफ्तार कर लिया था. वहीं सिविल कोर्ट से भी पेशी के दौरान कैदी भागने में सफल हुए था. बावजूद इसके पुलिसकर्मी इस बात को गंभीरता से लेते नजर नही आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.