ब्रेकिंग: बंधन बैंक कर्मी से लूट में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर कु सिन्हा रिपोर्ट)| बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर थानांतर्गत डकैती की योजना बनाते हुए पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ 52 हजार नगद रुपए बरामद किए गए.

बंधन बैंक के कर्मी से भी लूटे थे रुपये

एएसपी अम्बरीष राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 31 मई को अथमलगोला थाना अंतर्गत बंधन बैंक के कर्मी से हुई एक लाख की लूट के घटना को इन्हीं अपराधियों ने अंजाम दिया था.

एएसपी ने बताया कि लूटे गए एक लाख में से 48 हजार रुपये इन अपराधियों ने खर्च कर दिए. बाकी 52 हजार रुपये पुलिस ने इनके पास से बरामद किया है.

अम्बरीष राहुल ने पत्रकारों को बताया कि पांचों अपराधी फिर एक बार बख्तियरपुर में बड़ी घटना को अंज़ाम देने की तैयारी में थे.

उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि 5 अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसी सूचना के आधार पर छापामारी कर सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

आप इसको भी पढ़ें – ब्रेकिंग: सारण में बेखौफ अपराधियों ने 2 घंटे में दो सीएसपी से लाखों रुपये लुटे

इन सभी अपराधियों की लूट कांड सहित कई और मामले में तलाश थी. एएसपी अम्बरीष राहुल ने ऐलान किया कि बैंक लूट कांड मामला 48 घंटों के अंदर उद्भेदन करने वाले पुलिस जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा.