पंडारक: मुर्गा विक्रेता की गोली मारकर हत्या

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर सिन्हा की रिपोर्ट)| प्रदेश में इन दिनों अपराधियों के पौ-बारह हैं और वे रोज कहीं-न-कहीं, किसी-न-किसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. लगता है, पुलिस का खौफ अपराधियों में नहीं रहा है. वारदात की इसी कड़ी में अपराधियों ने पंडारक थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (One person shot dead under Pandarak Police Station area of Barh Sub-Division) कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात बाढ़ अनुमंडल के पंडारक थाना क्षेत्र के ममरखाबाद गांव में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक मुर्गा बेचने का काम करता था और उसका नाम सरवन रविदास बताया जाता है.

सरवन रविदास अपने घर के पास ही मुर्गा बेचने का काम करता था. रविवार रात में जब वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था, रास्ते में कुछ अपराधियों ने उसपर गोली चला दी. गोली लगने से घायल रविदास को स्थानीय लोगों द्वारा बाढ़ अनुमंडल अस्पताल ले जाने लगे. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही घायल सरवन ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें| पुलिस और अपराधियों के बीच गोलीबारी, 8 अपराधी गिरफ्तार

सरवन के पिता लखन रविदास ने बताया कि उसके बेटे की किसी से दुश्मनी नहीं थी. मृतक सरवन की पत्नी आंगनवाड़ी सेविका में काम करती है. उसे 1 पुत्र और दो पुत्रियाँ हैं.

इधर घटना की सूचना पाकर अनुमंडल के कई थानों की पुलिस अस्पताल पहुंच गई और मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराए जाने की कवायद में जुट गई. बाढ़ एएसपी अरविद प्रताप सिंह ने अनुमंडल अस्पताल जाकर मृतक के परिजनों से बातचीत की.