CBI ने सुशांत के फ्लैट ओनर से की पूछताछ, मांगी एग्रीमेंट पेपर्स की कॉपी

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम के लिए आज का दिन बेहद अहम है. जांच के तीसरे दिन सीबीआई सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीरज से लगातार पूछताछ कर रही है. पिछले दो दिनों में सीबीआई ने सुशांत के स्टाफ और दोस्तों से पूछताछ की है.

सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी, उनके कुक नीरज और दोस्त दीपेश को लेकर सुशांत के घर पहुंची है. उनके साथ कुल 5 गांड़ियां हैं, जिनमें इनके अलावा फॉरेंसिक की टीम भी मौजूद है. इस पहले रविवार सुबह सिद्धार्थ पीठानी रविवार सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां CBI उनसे दोबारा पूछताछ कर रही है.

बता दें कि सिद्धार्थ पीठानी के गेस्ट हाउस पहुंचने के बाद अब कुक नीरज को भी सीबीआई ने गेस्ट हाउस बुला लिया गया. सूत्रों के मुताबिक, दोनों को आमने-सामने बैठाकर करीब पांच घंटे तक पूछताछ गई.

नीरज और सिद्धार्थ से आमने सामने पूछताछ कर रही CBI

सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ और नीरज के बयानों में विरोधाभास सामने आया है, यही वजह है कि सीबीआई दोनों को आमने-सामने बैठाकर तमाम जानकारियां पुख्ता करने की कोशिश में जुटी हुई है. ये दोनों सुशांत केस की बेहद ही अहम कड़ी हैं.

रिया चक्रवर्ती के घर पहुंच सकती है CBI की टीम

बता दें कि शनिवार को सीबीआई की टीम सुशांत के घर पर पहुंची थी. इस मौके पर उनके कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्‍त दीपेश सावंत भी सीबीआई के साथ मौजूद थे. सुशांत के घर से सीबीआई को कई अहम जानकारी भी हाथ लगी है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आज सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोगों से पूछताछ कर सकती है. खबर मिली है कि सीबीआई की एक टीम तड़के सुबह गेस्ट हाउस से बाहर गई थी, जो करीब 9 बजे वापस गेस्ट हाउस पहुंची है. इस दौरान सीबीआई अधिकारियों के हाथ में केस डायरी और कई कागजात देखे गए.

सुशांत की पड़ोसी महिला ने दी चौंकाने वाली जानकारी

शनिवार को हुई छानबीन में सुशांत की पड़ोसी ने बड़ा खुलासा किया है. सुशांत की पड़ोसी एक महिला ने कहा कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट बंद थी. सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी. पड़ोसी ने कहा कि सुशांत के घर की लाइट बंद नहीं रहती थी. सुशांत के पड़ोसी ने यह भी दावा किया कि 13 जून की रात को उनके घर पर कोई पार्टी नहीं हुई थी.

क्राइम सीन रीक्रिएशन और डमी टेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर सीबीआई ने क्राइम सीन का रीक्रिएशन और डमी टेस्ट किया. इस दौरान मुंबई पुलिस की वह टीम भी मौजूद थी जो सुशांत की मौत की पहली सूचना पर उनके घर पर पहुंची थी. सुशांत के घर पर सीबीआई टीम के कुछ सदस्यों ने छत का भी मुआयना किया.

अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज ​मिली

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई को सुशांत के अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है. इस फुटेज को फोरेंसिक टीम को भेजा जाएगा, जो इसकी जांच करेगी. फोरेंसिक टीम यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि कहीं इस फुटेज के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई है.

Advertisements