बीजेपी एमएलए के खिलाफ पटना में केस दर्ज, लड़की के अपहरण का है आरोप

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना के अगमकुआं थाना में बीजेपी के एमएलए विनय बिहारी के खिलाफ केस दर्ज (Case registered against BJP MLA Vinay Bihari in Patna) किया गया है. उन पर एक लड़की के अपहरण का आरोप है. अगमकुआं एसएचओ ने प्राथमिकी दर्ज किए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है.

पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी के खिलाफ धारा 366 और 120(B) के तहत केस दर्ज किया गया है. इस केस में एमएलए की पत्नी चंचला बिहारी और उनके एक भतीजे राजीव सिंह के भी नाम है.

इस मामले में एक अधिकारी ने कहा कि पटना पुलिस ने 25 वर्षीय लड़की के कथित अपहरण के मामले में भाजपा विधायक विनय बिहारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पीड़िता पटना के भूतनाथ रोड स्थित प्रोग्रेसिव कॉलोनी की रहने वाली ऋद्धिमा राज (काल्पनिक नाम) है. वह 9 फरवरी की सुबह 9 बजे कॉलेज ऑफ कॉमर्स (College of Commerce, Patna) गई थी.

अपहृत पीडिता की मां रेखा कुमारी ने बताया कि वह दोपहर 2 बजे के आसपास बेटी के लौटने की उम्मीद कर रही थी. लेकिन वह घर नहीं लौटी. उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि जब बेटी का फोन स्विच ऑन हुआ तो फोन विनय बिहारी ने उठाया था.

यह भी पढ़ें| बोगस फर्म से करोड़ों के खरीद का पर्दाफाश, कई बड़े ठेकेदारों के विरुद्ध कार्रवाई

“जब वह दोपहर 3 बजे तक नहीं लौटी, तो मैंने उससे फोन पर संपर्क किया जो बंद था. दोपहर 3.10 बजे, हमें उसके फोन से एक टेक्स्ट संदेश प्राप्त हुआ और फोन नंबर 7304210830 पर संपर्क करने का निर्देश दिया गया. जब मैंने उस नंबर पर संपर्क किया तो कॉल भाजपा विधायक विनय बिहारी द्वारा रीसीव किया गया था,” रेखा ने कहा.

रेखा ने कहा, “विधायक विनय बिहारी ने शुरू में मुझे एक घंटे के बाद फोन करने का निर्देश दिया. जब मैंने एक घंटे के बाद फिर से संपर्क किया, तो उसने मुझे धमकी दी. उसने कहा कि लड़की उनके भतीजे राजीव सिंह के साथ है. उन्होंने कहा कि एसपी या डीएसपी के पास जाने का कोई फायदा नहीं है”.

“जब मैं महात्मा गांधी नगर स्थित राजीव सिंह के घर गई, तो उनके माता-पिता ने बताया कि उन्हें इस तरह की घटना की जानकारी नहीं थी. राजीव सिंह उनका बेटा है लेकिन वह अपने चाचा विनय बिहारी के साथ रहता है,” उसने कहा.

बेतिया के लौरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनय बिहारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले के बारे में मुझे कुछ पता नहीं, मैं तो राजीव सिंह का फूफा हूं. पीड़ित परिवार बेवजह मेरे ऊपर आरोप लगा रहा है. इन लोगों को यदि केस करना था तो राजीव सिंह के माता-पिता पर करते.

वहीं, दूसरी ओर राजीव सिंह की मां ने कहा कि इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं. मेरा बेटा अपने फूफा विनय बिहारी के साथ रहता है. उसने जो किया उसके लिये उसके फूफा जिम्मेवार हैं, हम लोग नहीं.

इधर, अगमकुआं थानाध्यक्ष ने कहा है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मामले का जल्द ही उद्भेदन कर दिया जाएगा.