सुशांत मामले में रिया, सलमान, करण जौहर पर केस, सीबीआई जांच की मांग

पटना (TBN-The Bihar Now रिपोर्ट) | महिला विकास मंच ने शनिवार को पटना सीजेएम की कोर्ट में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में निर्देशक संजय लीला भंसाली, सुशांत की कथित महिला मित्र रिया चक्रबर्ती, निर्माता करण जौहर, सिद्घार्थ पाटनी और अभिनेता सलमान खान के खिलाफ केस किया है. यह केस आईपीसी की धारा 109, 299, 302, 504 और 506 के अंतर्गत दर्ज कराया गया है.

महिला विकास मंच की राष्‍ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी ने इस मामले में सीबीआई जांच करवाने की भी मांग की है.साथ ही उन्‍होंने पुलिस की जांच पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि जांच बहुत जल्दबाजी में हुई है क्योंकि जब इस मामले में कोई सुसाइड नोट मिला ही नहीं, तो फिर पुलिस ने इसे आत्महत्या कैसे घोषित कर दिया? शायद डिप्रेशन के नाम पर सुशांत की मौत के असली कारणों पर से ध्यान भटकाया जा रहा है.

वहीं, मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुणिमा के अनुसार सुशांत जैसा प्रतिभाशाली और कमाल का इंसान बिना किसी उकसावे के इस तरह का रास्ता नहीं चुन सकता है. उनके अनुसार कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें या तो नहीं जोड़ा गया है या जिनकी सफाई नहीं दी गई है.

उपाध्यक्ष फहीमा खातून ने पूरे खान परिवार को बॉलीवुड का माफिया बताते हुए सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि रिया एक कैरियर ऑरिएन्टेड लड़की है जिसने अपने कैरियर को बनाने के लिए सुशांत सिंह का इस्तेमाल किया. उन्‍होंने कहा कि भारत की जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपुत की मौत की वजह जानने की मांग करती हूं.