20 मिनट में लूट लिए बाइक, मोबाइल और 32 हज़ार रूपए

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में अपराध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसी ही एक घटना बिहार के गया से आई है जहाँ अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि नीतीश कुमार के आगमन को लेकर तथा चुनाव के मद्देनजर भारी चाक-चौबंद व्यवस्था को भी धता बताते हुए महज 20 मिनट में लुटेरों ने 32 हजार रुपए, तीन मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल लूट लिए.

इस घटना की सुचना मिलते ही बोधगया के डीएसपी अजय प्रसाद ने लुटेरों की धड़पकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी. इस दौरान पांच लुटेरों को पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा है. बोधगया के डीएसपी अजय प्रसाद ने बताया कि पांच लुटेरों में सभी मेडिकल थाना क्षेत्र के गोपी बीघा के रहने वाले है.

लूटेरा सरगना का मुख्य आरोपी नीतीश कुमार के अलावे चार अन्य लुटेरों में अवधेश कुमार, अरविंद कुमार, सुबोध यादव और पवन यादव शामिल है. इन सभी के पास से तीन मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल और 32 हज़ार नगद बरामद किए गए हैं. बोधगया में हुई लूटपाट की इस घटना के बाद पुलिस ने सभी गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया है. बोधगया थाने में दर्ज कांड संख्या 367/ 2020 के तहत बताया गया कि 20 मिनट के अंदर लुटेरा गिरोह ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है.