सुशांत मामला में बड़ा खुलासा- फोन पर ये करता था परेशान?

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. सुसाइड को लेकर उठते सवालों में नया ट्विस्ट आ गया है. बताया जा रहा है कि पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत 9 जून की रात डेढ़ बजे के बाद हुई थी. जबकि सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़ कर 8 जून की दोपहर को गई थी. यानी रिया, दिशा की मौत से करीब 12 घंटे पहले ही सुशांत का घर छोड़ कर चली गई थी. इसके बाद 8 जून से लेकर 14 जून तक रिया और सुशांत के बीच कोई बात नहीं हुई. अब सवाल ये है कि ऐसा हुआ है तो फिर दिशा की मौत में फंसाने को लेकर सुशांत को धमकी कौन दे रहा था?

कॉल डिटेल्स

20 जनवरी को तीन कॉल, 21 जनवरी को 5 कॉल, 22 जनवरी को 3 कॉल. दावा है कि इसी तरह सुबह शाम रिया का फोन सुशांत को परेशान करता था. सुशांत सिंह के नंबर की ये कॉल रिकॉर्ड इसके गवाह हैं. उनके कुछ कॉल रिकॉर्ड मिले हैं, जो इसी साल के हैं. 20 जनवरी से लेकर 24 जनवरी के बीच जब सुशांत अपनी बहन रानी के पास चंडीगढ़ गए थे. इन दिनों में रिया ने सुशांत को 25 कॉल किए. कभी दो मिनट बात हुई तो कभी तीन मिनट. कभी पांच मिनट.

ये फोन कॉल बताते हैं कि सुशांत कुछ दिन रिया से दूर अपने परिवार के साथ बिताना चाहते थे. लेकिन शायद रिया को ये मंजूर नहीं था. बताया जाता है कि पिछले साल नवंबर में भी सुशांत अपनी तीन बहनों के साथ चंडीगढ़ जाना चाहते थे. उन्होंने टिकट भी बुक कर लिया था. लेकिन रिया ने उन्हें नहीं जाने दिया था. सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया उन्हें फोन तक नहीं उठाने देती थी. ये साफ़ है की रिया ही उन्हें पहले कॉल कर -कर के परेशां करती थी.

उधर, रिया को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. दूसरी तरफ रिया पर ईडी का शिकांजा भी कस रहा है. अब रिया की शॉपिंग, मेकअप, आने जाने का खर्चा. रिया के भाई के होटल बिल, ट्यूशन फीस, हवाई टिकट जैसे इन खर्चों की भरपाई का एक-एक पैसा सुशांत के अकाउंट से किया जाता था. जिसकी तफ्तीश सुशांत के बैंक अकाउंट स्टेटमेंट से हो रही है. सुशांत का परिवार भी ये आरोप लगा चुका है कि रिया पैसों के लिए उनका इस्तेमाल कर रही थी.

Advertisements