छपरा: अपराध की बड़ी साजिश नाकाम, 2 कुख्यात समेत आधा दर्जन क्रिमिनल दबोचे गए

छपरा (TBN – छपरा संवाददाता की रिपोर्ट)| बड़ी अपराध की साजिश को नाकाम कर करने में सारण पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. गुप्त सूचना के आधार पर सारण पुलिस ने आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया जिसमें से 2 दो कुख्यात अपराधी हैं.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से 1 लोडेड पिस्टल, 2 देसी कट्टा तथा भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये गए हैं. सभी गिरफ्तार अपराधी दरियापुर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. पुलिस ने दरियापुर थाना क्षेत्र के परसुरामपुर से सभी अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अपराधकर्मियों के पास से एक मैगजीन लगा लोडेड पिस्तौल छह गोलियों के साथ, दो देसी लोडेड कट्टा, 315 बोर का 11 गोली, 4 मोबाइल, एक मारुति कार तथा एक मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद किया है.

क्रिमिनल हिस्ट्री है गिरफ्तार अपराधियों की

गिरफ्तार सभी का अपराधिक इतिहास रहा है. जिले के दरियापुर, परसा, भगवान बाजार थाने में कई कांडों में नामजद अभियुक्त है. वही राजू नट का भी अपराधिक इतिहास है. दरियापुर थाने में इसके विरुद्ध कांड दर्ज है.

एक अपराधी इंस्पेक्टर की हत्या का आरोपी

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी राजू नट पर एक सब इंस्पेक्टर की हत्या करने का आरोप है. यह सभी कुख्यात अपराधी है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने छ: कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार भी बरामद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.