दबंगो ने पीड़ित परिवार को किया बेघर, खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट इलाके में पैसे की विवाद को लेकर दबंगो ने पीड़ित परिवार को बेघर कर दिया है. जिससे पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गए है. बताया जाता है कि पैसे की विवाद को लेकर उसी इलाके के रहने वाले दबंगो ने पीड़ित परिवार को समान सहित घर से बाहर निकाल दिया और तो और उनके मकान पर जबरजस्ती कब्जा कर लिया.

वही इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवार थाना से लेकर पुलिस आलाधिकारियों से गुहार लगा चुके है. लेकिन थाना की तरफ से उनकी कोई मदद नहीं की गई न ही अभी तक न्याय मिला है. वही इस मामले में पीड़ित परिवार वालो का कहना था कि एग्रीमेंट के नाम पर कुछ पैसे उनसे दबंगो ने लिया था. उसके बाद धोखे से उसी इलाके के रहने वाले दबंगो ने मकान का रजिस्ट्री करा लिया और अब पीड़ितों का सामान बाहर फेककर मकान पर कब्जा कर लिया है. जब कि पीड़ित परिवार ने जो पैसा लिए थे वो भी वापिस लौटा दिया था. बावजूद उसके दबंग गुंडे उनकी सुन नही रहे है. पीड़ितों ने यह भी बताया की गुंडे उन्हें हथियार के नोक पर डरा धमका रहे है.

हालात अभी ये है कि कोरोना महामारी में पूरा परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है और पुलिस भी उस दबंग गुंडे पर कारवाई करने में कोताही बरत रही है. जिसके बाद लाचार परिवारों को अब दर-दर भटकना पड़ रहा है.

Advertisements