हथियारबंद अपराधियों ने Flipkart के पिकअप सेंटर से 15 लाख लूटा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पुलिस के डर से बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर राजधानी पटना में लूट का कोहराम मचाया है. गुरुवार दिनदहाड़े अनलाइन शॉपिंग कंपनी के सेंटर से 15 लाख रुपये लूट लिए गये हैं.

अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम पटना पुलिस को एक बार फिर अपराधियों ने चकमा देते हुए दिनदहाड़े फ्लिपकार्ट के पिकअप सेंटर से 15 लाख रुपये लूट लिए. सभी अपराधी हथियारों से लैस होकर आए थे. लूटने के बाद अपराधी बड़े आराम से मौके से फरार हो गए.

राजधानी के फुलवारीशरीफ के एम्स-नौबतपुर रोड पर स्थित है फ्लिपकार्ट के पिकअप सेंटर. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार दोपहर नकाबपोश अपराधी हथियारों के साथ फ्लिपकार्ट के पिकअप सेंटर में घुसे और सभी कर्मचारी को हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया.

Also Read| वकील कोटे से 6 बनेंगे पटना हाईकोर्ट के जज, सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने दी मंजूरी

हथियार देखकर वहां उपस्थित सभी कर्मचारी सहम गए. इसके बाद अपराधियों ने आराम से लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. अच्छी बात ये रही कि लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

इधर, लूट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँच गई. पुलिस के आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंचे. सभी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूटेरों पकड़ने की कोशिशों में जुटे हैं. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस के अनुसार, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली.

बताते चलें, राज्य में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ नहीं रह गया है और शायद इसीलिए वे एक के बाद एक क्राइम की घटना को अंजाम दे रहे हैं. दूसरी ओर पुलिस भी अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है. देखना यह है कि आखिर कब तक अपराधी पुलिस के खौफ से नहीं डरेंगे.