राजधानी में फिर एक हत्या, इस बार कुम्हरार इलाके में हुई हत्या

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| मंगलवार राजधानी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी है. यह घटना पटना सिटी के अगमकुआं थानांतर्गत हुई है.

जानकारी के मुताबिक, अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार स्थित बैठका गली में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. मृतक युवक की पहचान रमन गुप्ता के रूप में हुई है. वह लगभग 30 वर्ष का बताया जाता है.

मृतक के परिजनों के अनुसार, वह सोमवार की रात को ही किसी काम से बाहर निकला था. देर रात तक घर वापस नहीं आने पर रमन के परिजनों ने काफी खोजबीन की. इसी खोजबीन के दरम्यान कुम्हरार में रमन के शव मिलने की सूचना मिली. उसे अपराधियों ने गोली मार दी थी.

रमन के पिता ने बताया कि रमन पिछले कुछ दिनों से बुरे संगत में फंस चुका था. वह हमेशा एक युवक के साथ ही रह रहा था. उसके साथ रमन का लगातार उठना-बैठना था. रमन की हत्या के संदर्भ में पूछे जाने पर मृतक के साथ रहने वाले युवकों ने घटना के बार में न जानने की बात जाहिर की.

मृतक के पिता के अनुसार, रमन की हत्या में उसके साथ रहने वाले साथियों का ही हाथ है. उन्होंने पुलिस से यह बात बताई है और मांग की है कि दोषियों का जल्द से जल्द पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाए.

युवक की हत्या कि सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा कहा है कि जल्द ही हत्यारों का पता चल जाएगा.