अभिनेता सुशांत सिंह के रिश्तेदार को मारी गोली, नर्सिंग होम में भर्ती

सुशांत के रिश्तेदार हैं बिजनेसमैन
बाइक शो रूम खोलने जाते वक्त मारी गोली
स्टाफ को भी लगी गोली, हालत गंभीर

सहरसा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सहरसा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने कानून को धता बताते हुए गोलीबारी की है. इस गोलीबारी में एक स्थानीय बिजनेसमैन राजकुमार सिंह और उनका एक स्टाफ घायल हो गए हैं. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब उक्त बिजनेसमैन अपने स्टाफ के साथ शो-रूम के लिए जा रहा था. बताया जा रहा है कि घायल बिजनेसमैन राजकुमार सिंह मशहूर दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई हैं.

घायलों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां बिजनेसमैन का स्टाफ, जिसका नाम अली हसन है, की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घायल राजकुमार सिंह शहर में स्थित यामाहा बाइक शो रूम के मालिक हैं. सहरसा के अलावा सिंह का सुपौल और मधेपुरा में भी यामाहा बाइक का शो रूम है. रोज की भांति शनिवार को राजकुमार सिंह मधेपुरा जाने के दौरान अपराधियों ने उनपर गोलीबारी की. वे मधेपुरा के अपने शो रूम को रोज सुबह जाकर खोलते थे.

यह भी पढ़ें एंड्रॉयड यूजर्स के बीच तेजी से फैलता एक खतरनाक मैलवेयर

शनिवार सुबह अपने शो रूम खोलने जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी ओवर टेक कर के गोलीबारी की और दोनों को जख्मी कर दिया.

घटना के कारणों का पता फिलहाल नहीं लग सका है. गोलीबारी की घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ेंचिराग की एलजेपी लड़ेगी असम और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव

यह घटना सुबह करीब 10.30 बजे हुई जब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और विधायक नीरज कुमार बबलू के दूर के रिश्तेदार, राजकुमार सिंह अपने स्टाफ हसन के साथ मधेपुरा में अपने यामाहा शोरूम को खोलने के लिए जा रहे थे. अपराधियों ने उसे रोका और करीब से अंधाधुंध फायरिंग की. सिंह के पैर में गोली लगी है, जबकि हसन के कमर में चोट लगी है. दोनों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. एसडीपीओ संतोष कुमार ने कहा, “इस जानलेवा हमले का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.”

पुलिस ने कथित रूप से पिछले दुश्मनी के कारण हुए इस गोलीबारी के सिलसिले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. संतोष कुमार ने कहा, “किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए संवेदनशील इलाकों में पुलिस दल तैनात किए गए हैं.”

इधर राजद ने इस घटना को राज्य में महा जंगल राज की वापसी के रूप में कहा. राजद के पूर्व विधायक चंद्रशेखर यादव ने कहा कि क्या राज्य में कोई लॉ एण्ड ऑर्डर की व्यवस्था है? आरजेडी ने इसे राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति बताया है.