पटना: देर रात लूटपाट के दौरान एक महिला की हत्या

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| नई सरकार के गठन होते ही राजधानी पटना में आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई हैं. शनिवार देर रात एक बड़ी खूनी घटना सामने आई हैं जहां अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर एक महिला की हत्या कर दी.

देर की यह घटना राजधानी के कोतवाली और गांधी मैदान थाना इलाके के बॉर्डर, चिरैयाटांड़ पुल के पास की है. शाइका परवीन नामक यह महिला अपने पति इमरान आलम, जो सीवान स्थित एक निजी बैंक में काम करते हैं, के साथ सीवान से आकर अपने पैतृक घर डेहरी ऑन सोन जा रहे थे. पटना में वे होटल ढूंढ रहे थे. होटल नहीं मिलने पर वे दोनों ने ऑटो पकड़ कर पटना जंक्शन की ओर निकले. उस ऑटो में पहले से दो और यात्री सवार थे. इसी बीच चिरैयाटांड़ पुल पर कुछ युवकों ने एकाएक ऑटो को रोक कर लूटपाट करने लगे.

मृतका के पति इमरान आलम ने बताया कि लूटेरों ने ऑटो पर सवार सभी यात्रियों को लूटने के क्रम में उनसे भी रुपए की मांग की. इस पर इमरान ने चुपचाप सारे रुपए अपराधियों को दे दिए, लूट के क्रम में मृतका द्वारा इसका विरोध किए जाने पर अपराधियों ने महिला की आंख में गोली मार दी.

गोली चलते ही ऑटो चालक अपनी गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. इधर घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, महिला को पीएमसीएच ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कल ही सीएम ने सख्त चेतावनी दी थी

लूटपाट और हत्या की इस घटना ने पटना पुलिस में हड़कंप मचा दिया है. आश्चर्य है कि यह खूनी घटना ठीक उसी रात हुई है जिस दिन मुख्यमंत्री ने राज्य की गिरती कानून-व्यवस्था को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी.

आप यह भी पढ़ें – लॉ-एंड-आर्डर में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं: नीतीश

बता दें कि कल ही शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्राइम और अपराध की बढ़ती घटनाओं पर आला अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी. मीटिंग में उन्होंने शहर में रात्रि गश्ती बढ़ाने का निर्देश देते हुए पुलिस को सख्त चेतावनी भी दिया था.