बेगूसराय: एक वेब-पत्रकार की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे बेखौफ अपराधियों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या (Journalist shot dead in Begusarai) कर दी गई. घटना परिहारा थाना क्षेत्र के सांखू गांव (Sankhu village of Parihara police station area) की है. मृतक पत्रकार की पहचान सांखू गांव निवासी सुभाष कुमार के रूप में हुई है.

बेगूसराय में अपराधी इतने बेखौफ हैं कि आए दिन यहां से छिनैती, गोलीबारी और हत्या जैसी वारदातों की खबरें आती रहती हैं. प्रशासन का खौफ अपराधियों के मन से समाप्त हो गया है. पुलिस की निष्क्रियता के कारण ही आज बेखौफ अपराधियों ने पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि सुभाष कुमार एक वेब पोर्टल व यूट्यूब चैनल के लिए काम कर रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार किसी खबर को चलाने को लेकर भी इस घटना को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया जा सकता है या फिर किसी अन्य मुद्दे को लेकर अपराधियों ने सुभाष कुमार को निशाना बनाया.

यह भी पढ़ें| सीबीआई छापेमारी पर तेजस्वी यादव का तंज – ‘ऐ हवा जाकर कह दो, दिल्ली के दरबारों से…’

बता दें कि सुभाष कुमार अपने गांव सांखों में एक भोज आयोजन में भोज खाने गए थे और जैसे ही वह भोज खाकर वापस अपने घर के लिए निकले पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उनके सर में गोली मार दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना के बाद परिहारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.