बड़ा खुलासा: सुशांत की बहनों को पहले से थी बीमारी की जानकारी!

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हर दिन उलझता जा रहा है. एक ओर जहां सीबीआई इस केस से जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है, वहीं आए दिन इस मामले में किसी न किसी की वाट्सएप चैट (Whatsapp chat) सामने आने लगी है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोगों ने भले ही मीडिया और पुलिस के सामने यह बयान दिया हो कि उन्हें सुशांत की बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन लगता है सच्चाई कुछ और है…

सुशांत केस में अब उनकी बहनों की भी वॉट्सएप चैट सामने आने लगी है. इन चैट्स को पढ़ने से ऐसा ही लगता है कि सुशांत की बहनों को उनकी मानसिक स्थिति के बारे में सारी जानकारी थी. यहां तक कि 8 जून को उनकी बहन प्रियंका सिंह ने भी उन्हें कुछ दवाइयां सुझाई थीं.

बता दें कि कुछ दिन पहले सुशांत की बड़ी बहन नीतू सिंह और सुशांत के मैनेजर श्रुति मोदी के साथ की गई चैट्स सामने आईं थीं. इस चैट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन उनकी प्रिस्क्रिप्शन और उनकी दवाइयों को लेकर बात कर रहीं थीं. इसी बीच अब सुशांत की बहन ​प्रियंका सिंह की भी चैट सामने आ गई है. इस चैट में प्रियंका खुद सुशांत को कुछ दवाइयां लेने का सुझाव दे रही हैं. इसके साथ ही चैट्स से पता चलता है कि प्रियंका ने सुशांत को दिल्ली से ही एक डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन भी दिया था.

वायरल चैट्स में प्रियंका अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत से कहती हैं, पहले एक हफ्ते तक Librium लो फिर नाश्ते के बाद रोजाना एक बार Nexito 10 mg लेना. प्रियंका कहती है कि Lonazep हर समय अपने साथ रखो और जब कभी भी एंजाइटी अटैक आए तो उसे ले लेना. प्रियंका के इस चैट के जवाब में सुशांत लिखते हैं ओके सोनू दी पर कोई भी इन दवाइयों को बिना प्रिस्क्रिप्शन के नहीं देगा. इस पर प्रियंका कहती हैं, मुझे देखने दो अगर मैं मैनेज कर सकूं तो.

इसके बाद प्रियंका सुशांत को एक वॉइस कॉल भी करती हैं, लेकिन सुशांत उसका जवाब नहीं देते. इसके बाद प्रियंका फिर सुशांत को मैसेज करती हैं और कहती हैं बाबू मुझे फोन करो. मुझे प्रिस्क्रिप्शन भेजनी है. मेरी दोस्त एक डॉक्टर है जो तुम्हे मुंबई के सबसे अच्छे डॉक्टर से मिलवा सकती है. सब कॉन्फिडेंशियल है इसलिए परेशान मत होना. इस मैसेज के साथ उन्होंने एक अटैचमेंट लगाया और लिखा बाबू ये प्रिस्क्रिप्शन है. ये दिल्ली का है लेकिन मैटर नहीं करता कुछ हुआ तो बताना कि ऑनलाइन कंसलटेशन है. इसके जवाब में सुशांत कहते हैं, ओके, थैंक्यू सो मच सोना दी.