3 KM तक किया पीछा करने के बाद ATM कैश वैन से दिनदहाड़े 40 लाख की लूट

छपरा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य में एक तरफ जहां मुख्यमंत्री जनता दरबार लगा कर आम लोगों की शिकायतें दूर करने में लगे हैं, वहीं दूसरी ओर अपराधी अपने कारनामों को लगातार अंजाम दिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को दिनदहाड़े 40 लाख की लूट कर ली गई है.

यह घटना छपरा जिले की है जहां मढ़ौरा के पटेढ़ी में अपराधियों ने ATM कैश वैन को लूट लिया. इस वैन में से 40 लाख रुपये लूट लिए गए. लूट की इस बड़ी घटना के बाद इलाके में लोग दहशत में आ गये और वहां अफरा-तफरी मच गई.

बताया जा रहा है कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र के इसरौली पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने कैश लाने-ले जाने का काम करने वाली एक कंपनी के कर्मियों से 40 लाख रुपए लूट लिए. बाइक सवार अपराधियों ने बाइक से जा रहे कर्मियों का पीछा कर रुपए लूट लिए.

यह भी पढ़ें| 32 साल पुराने अपहरण मामले में पप्पू यादव हुए बरी, पुलिस ने 12 मई को किया था गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि निजी कंपनी CMS के कर्मचारी बालमुकुंद कुमार और अमित कुमार अपने एक अन्य साथी के साथ रुपए लेकर जा रहे थे. तभी अपराधियों ने उनका पीछा कर इसरौली के पास हथियार दिखा लूट की घटना को अंजाम दिया.

लूट के संबंध में ATM कर्मी बालमुकुंद ने बताया कि शिवगंज के समीप से दो बाइक चालक उनका पीछा करने लगे. छपरा-मढ़ौरा मुख्य मार्ग पर इसरौली के समीप सुनसान जगह देख अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. फिर हथियार का भय दिखा 40 लाख रुपए लूट लिए.

पैसे लूटने के बाद अपराधी मौके से बड़े आराम से फरार हो गए. इतनी बड़ी रकम के लूट की खबर मिलते ही सारण के एसपी मौके पर पहुँच घटना की जानकारी ली.

सारण एसपी ने बताया कि लूट के मामले में कैश वैन के अधिकारी लगातार अपना बयान बदलने के कारण मामला संदेहास्पद लग रहा है. पुलिस को पहले यह सूचना दी गई थी कि वैन में 50 लाख रुपये थे. लेकिन घटनास्थल पर पहुँचने के बाद पुलिस को 40 लाख रुपये की लूट बताया गया. बहरहाल, स्थानीय पुलिस मामले को हर ऐंगल से जांच कर रही है.