45 सेकंड में 39 लाख लूटा, विरोध करनेवाले गार्ड को गोली से भून डाला

मधुबनी (TBN – The Bihar Now डेस्क)| मधुबनी जिले से लूट की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने कैश वैन से लगभग 39 लाख रुपये लूट लिए हैं. इस दौरान अपराधियों ने वैन के गार्ड को भी गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, लूट की यह घटना मधुबनी नगर थाना क्षेत्र के बाटा चौक स्थित एक्सिस बैंक के सामने हुई. मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. कैश वैन में भारतीय जीवन बीमा (LIC) का था जिसमें 39 लाख रुपये थे. कैश वैन का गार्ड जब लूट का विरोध किया तो लूटेरों ने उसको गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

लूट की इस घटना कि पुष्टि जिले के एसपी ने की है और बताया कि भारतीय जीवन बीमा के कैश वैन में 39 लाख रुपये थे. लूटे गए कैश वैन में एलआईसी के बेनीपट्टी और मेन ब्रांच के थे जिसमें 14 लाख रुपये बेनीपट्टी ब्रांच और 25 लाख रुपये मेन ब्रांच के थे.

जैसे ही कैश वैन ऐक्सिस बैंक के सामने पहुंचा, वहां पहले से मोटरसाइकिल पर सवार घात लगाए अपराधियों ने धावा बोल दिया. वैन को लूटते देख वैन के गार्ड ने इसका विरोध शुरू कर दिया. इसपर अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. लूट के इस पूरे घटनाक्रम को अपराधियों ने मात्र 45 सेकेंड में पूरा कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कैश वैन से 34 लक रुपये लूटने के बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और लोग दहशत में आ गए. वहीं, मृतक गार्ड के घर में कोहराम मच गया है.

घटना की खबर पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और गार्ड के शव को कब्जे में ले लिया. उसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, इस घटना में संलग्न अपराधियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. पुलिस आसपास लगे CCTV में कैद हुए फुटेज को खंगाल रही है.