एक ही परिवार के 3 लोगों को मा’री गो’ली

सीतामढ़ी (TBN रिपोर्ट) | बिहार में दिन प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. अपराध की इसी कड़ी में अगली खबर सीतामढ़ी के बघारी गांव से सामने आ रही है. खबर के अनुसार अपराधियों ने एक परिवार के मां, बहन और बेटे को गोली मार दी है. फिलहाल तीनों को मुजफ्फरपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार बघारी मठ पर परिवार के सभी लोग बैठकर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान बाइक से आये अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में तीन लोग जख्मी हो गए. जख्मी  हुए लोगों में 18 वर्षीय शिवम नामक युवक को दो गोली लगी है. उसकी दादी और बहन को गोली छूती हुई निकल गई. उसकी मां किरण देवी 63 और बहन खुशी 13 साल की बताई जा रही है. अस्पताल में इलाज के दौरान युवक का ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गयी है.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची अहियापुर थाना की पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस के द्वारा आवश्यक कार्रवाई करते हुए घायलों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. बताया जा रहा है कि पहले से चले आ रहे विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.