सरकारी स्कूल से 140 कार्टन अवैध शराब बरामद

हाजीपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य के वैशाली जिले (Vaishali) के एक सरकारी स्कूल से बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस ने स्कूल के एक कमरे में रखी 140 कार्टन अवैध शराब जब्त (140 cartons of illegal liquor seized from a Government school in Vaishali) की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के लालगंज (Lalganj PS) थानांतर्गत एक सरकारी स्कूल, संसारी रामरति उच्च विद्यालय, खंजाहाचक-वृंदावन से पुलिस ने एक कमरे का ताला तोड़कर इतने सारे शराब की बोतलें मिली हैं. शराब तस्करों ने स्कूल के एक कमरे का अवैध रूप से शराब स्टोर करने के लिए इस्तेमाल किया.

मामले में स्कूल के प्रिंसिपल पवन कुमार शुक्ला ने कहा कि किसी ने मुझे कॉल कर खबर दी थी कि स्कूल के एक रूम का ताला कटा हुआ है और दो नए ताले लगे हुए हैं. मैंने कहा कि मैं आकर देखता हूं. मैंने तुरंत हमारे स्थानीय प्रतिनिधि को बताया और फिर थाने में सूचना दी.

यह भी पढ़ें| लालू ने बीजेपी को बताया सबसे बड़ा दुश्मन, कहा- झुकेंगे नहीं

वहीं, लालगंज थाना के इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह ने कहा कि सूचना मिलने पर हम यहां स्कूल में आए थे. यहां ताला लगा हुआ था. ताला तोड़ कर जांच की गई. स्कूल के अंदर कई कार्टून शराब बरामद हुई हैं.