गैंपरेप के 10 दिन बाद वीडियो वायरल होने पर एक्टिव हुई पुलिस, 6 आरोपी गिरफ्तार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | पटना से एक शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है, जहाँ जिले के पुनपुन के गौरीचक के फहिमपुर के नजदीक 10 दिन पहले एक विधवा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस एक्टिव हुई है.

सूत्रों के मुताबिक 45 साल की यह महिला बाजार से सामान लेकर अपने घर लौट रही थी. लौटते समय अपराधियों ने उसे अगवा कर उसके साथ ये दुष्कर्म किया तथा उसका वीडियो बनाया. उसके बाद वीडियो वायरल हो गया जिससे आस-पास के इलाकों में हड़कम्प मच गया.

इस मामले पर एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि एफआईआर भी दर्ज की गई है तथा सदर और मसौढ़ी पुलिस ने कार्रवाई की है. वीडियो के आधार पर कार्यवाई शुरू हुई तो सात आरोपियों के बारे में पता चला. उपेंद्र शर्मा ने कहा कि सात घंटे के अंदर पुलिस द्वारा छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि महिला का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है और फिर उसके बाद पुलिस महिला का बयान दर्ज करेगी.

इधर बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने घटना की कड़ी निंदा की है और दोषियों के सजा की मांग की है. आपको बता दे कि जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया है उसे बरामद कर लिया गया है. साथ ही, जिस मोबाइल से वीडियो वायरल किया गया, उसे भी बरामद कर लिया गया है.