नीतीश दें ‘मुख्यमंत्री रिलीफ फण्ड’ के आय-व्यय का पूरा ब्यौरा : तेजस्वी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष लोगों के बीच जाकर नीतीश सरकार की गलतियां गिनाने में नहीं चूक रहे. नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी लगातार जारी है.

इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये कहा कि बाढ़ में इतनी क्षति बिहार को कभी नहीं हुई है. एक साथ इतने सारे पुल कभी नहीं टूटे और कभी ऐसा भी नहीं हुआ होगा कि एक साथ इतने सारे बांध टूट जाएँ.

तेजस्वी ने कोरोना को लेकर भी बिहार सरकार पर निशाना साधा और कहा नीतीश सरकार कोरोना के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है. कोरोना का RTPCR टेस्ट नहीं हो रहा है. पहले भी हर रोज़ ढाई हज़ार पॉजिटिव मामले मिल रहे थे और आज भी जब 1 लाख कोरोना टेस्ट हो रहे है फिर भी ढाई हज़ार पॉजिटिव केस आ रहे है. सच तो ये है कि आज सिर्फ एंटीजन टेस्ट हो रहा है. सरकार एंटीजन टेस्ट कर अपनी वाहवाही लूट रही और लोगों को गुमराह कर रही है.

तेजस्वी ने प्रवासी मजदूर के लिए भी नितीश सरकार पर हमला बोला और कहा कि मुख्यमंत्री कहते थे प्रवासी मजदूरों को रोज़गार देंगे. आज सभी वापस जा रहे हैं. चुनाव से पहले आप बस घोषणा किये जा रहे हैं. नीतीश इतना बताएं कि कोरोना और प्रवासी मजदूरों के लिए उनकी सरकार ने क्या किया?

तेजस्वी ने कहाँ कि मुख्यमंत्री जी सदन में बस झूठ बोलते हैं. इनपर विश्वास कैसे करे. मुख्यमंत्री तो कहते थे कोरोना पर राज्य सरकार अच्छे से काम कर रही है. उन्होंने बिहारवासियों को रोज़गार देने की भी बात कही थी. लेकिन इनकी सरकार ने ऐसा कुछ भी नहीं किया. आज तक इनकी सरकार ने ढंग का एक भी काम नहीं किया है.

Advertisements