लड़ाई BJP और RJD के बीच है, नीतीश जी है कहाँ…

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है. सारी राजनीतिक पार्टियां सियासी वार करने में जुट गई है. सत्ता पक्ष और विपक्ष, दोनों एक दूसरे पर ताबड़ तोड़ हमला कर रही है.

आज विधान सभा के चुनावी दंगल को लेकर JDU वर्चुअल रैली कर रही है. लेकिन इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से उनके कार्यकाल बड़ा हमला बोला है.

सोमवार को एक तरफ जहां नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ चिराग पासवान की बैठक. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अपने दम पर लड़ाई लड़ कर देख चुके हैं, हर बार मुंह के बल गिरे है. यहाँ तक कि बिहार के चुनाव में नीतीश कुमार कोई फैक्टर ही नहीं है. असली लड़ाई तो BJP और RJD के बीच है.

तेजस्वी ने कहा नीतीश कुमार का इतिहास उठा कर देख लीजिये, उनकी राजनीति बस चिराग पासवान और LJP पार्टी को ख़त्म करना है. नीतीश जी ने बीजेपी को धोखा दिया, फिर हमें और अब वो चिराग पासवान को खत्म करने में लगे हुए हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि नीतीश का ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश से ठगा नहीं.

आपको बता दें कि सत्ता पार्टी और कोई अन्य पार्टी जब भी RJD के खिलाफ बोलती है तो लालू यादव के जंगल राज की चर्चा जरूर होती है. इसपर तेजस्वी यादव ने कहा कि इनका सिर्फ एक प्रोपोगेंडा है – लोगों को भय और आतंक में रखने का.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ये क्यों नहीं बताते कि राज्य में इतने अपराध क्यों हो रहे है. क्यों अपराध के मामले में राष्ट्रीय स्तर पर में इक्कीसवें नंबर पर है बिहार. यहाँ हर 4 घंटे में बलात्कार होता है और हर 5 घंटे में हत्या होती है. इसपर बात क्यों नहीं करते है नीतीश कुमार. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश कुमार ने आज तक कोई पॉजिटिव और कंस्ट्रक्टिव काम नहीं किया है.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी है. उम्मीदवारों के लिए और जगह है ही नहीं फिर भी लगातार उम्मीदवारों की भीड़ हमारे ऑफिस में लग रही है. सबसे ज्यादा आवेदन हमारे पार्टी के पास आये है. तेजस्वी यादव ने कहा मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी ने हमारा नाम आगे किया है. गठबंधन की जहाँ तक बात है सही समय आने पर वो भी पता चल जायेगा.

Advertisements