बिहार चुनाव: राहुल गांधी की पहली फिजिकल रैली 23 अक्टूबर को संभावित

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार करने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 23 अक्टूबर को बिहार में अपनी पहली रैली कर सकते हैं. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी की यह रैली गया में हो सकती है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यह रैली गया में कहां होगी, इसका फाइनल होना बाकी है. सूत्रों ने बताया कि चूंकि रैली की जगह का परमिशन अभी नहीं मिल पाया है इसलिए इसकी घोषणा नहीं की जा रही है. पार्टी द्वारा दूसरी जगह के लिए भी परमिशन का आवेदन दिया गया है. जैसे ही जगह फाइनल हो जाएगा, रैली की आधिकारिक घोषणा कर दी जा सकती है.

जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी 21 अक्टूबर से बिहार चुनाव में सक्रिय हो जाएंगे. अभी वे वर्चुअल माध्यम से बिहार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. कांग्रेस पार्टी ने बिहार विस चुनाव 2020 के मद्देनजर 30 स्टार प्रचारकों को बिहार में लगाया है जिनमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जैसे नेता भी शामिल हैं. पार्टी सूत्रों के अनुसार, बिहार में तीन चरण के चुनाव में राहुल गांधी की 6 जबकि प्रियंका गांधी की तीन फिजिकल रैलियां होनी हैं.

6 वर्चुअल रैलियां संभावित

जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की 6 वर्चुअल रैलियां संभावित हैं जिसमें से पहली वर्चुअल रैली 21 अक्टूबर को हो सकती है. इसके बाद 24, 27, 29 अक्टूबर तथा 1 और 5 नवंबर को वर्चुअल रैलियां होंगी. वैसे पार्टी सूत्रों ने बताया है कि इन तिथियों में फेरबदल भी हो सकती है.