हाजीपुर: रेमेडी हॉस्पिटल में हुआ आयुष्मान भारत की सुविधा का शुभारंभ

हाजीपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)|शुक्रवार को हाजीपुर के रेमेडी हॉस्पिटल (Remedy Hospital, Hajipur) में आयुष्मान भारत (Aayushman Bharat) की सुविधा का शुभारंभ किया गया.

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सिविल सर्जन डॉक्टर प्रमोद कुमार ने सभा में उपस्थित लोगों को आयुष्मान भारत के बारे में बताया. साथ ही इस अवसर पर हाजीपुर के विधायक अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि आयुष्मान भारत से लोगों को बहुत फायदा हुआ है.

दूसरी ओर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने अपने भाषण में केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा चलाए जा रहे जन-उपयोगी योजनाओं के बारे में बताया. उन्होंने रेमडी हॉस्पिटल में आयुष्मान भारत का शुभारंभ करते हुए कहा कि सिर्फ बिहार में अब तक 300000 से अधिक लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिल चुका है.

साथ में उन्होंने यह भी बताया कि आयुष्मान योजना सहित केंद्र और राज्य सरकार जनता के लिए पूर्ण समर्पित है. कार्यक्रम में स्वागत भाषण डॉ एसके झा ने दिया, वहीं अतिथि स्वागत डॉ मनीष झा ने किया. मुख्य अतिथि का स्वागत डॉ एसएन झा ने किया.

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रुप में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, अति विशिष्ट अतिथि के रूप में हाजीपुर के विधायक अवधेश कुमार सिंह, विशिष्ट अतिथि जिला अध्यक्ष भाजपा प्रेम सिंह कुशवाहा सहित भाजपा नेता मनीष शुक्ला, पिंटू मिश्रा, डब्ल्यू कुमार, पूर्व विधायक सतीश राय, डॉ एनके सिंह, डॉ रोशन सिंह, डॉ शशांक अभिषेक, डॉ जाहिद आरही सहित आमला पाठक मौजूद रहे.

कार्यक्रम में पटना सिटी के एसडीएम मुकेश रंजन, पत्रकार सह युवा उद्यमी चंदन राज सहित शहर के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.