सीएम सुरक्षा कारकेड की गाड़ी से टक्कर, तीन घायल

पटना / नालंदा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सोमवार दोपहर चण्डी थाना क्षेत्र के गौढापर इलाके में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारकेड की गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई. इस हादसे में हालांकि कोई क्षति नहीं हुई है.

घटना के बारे बताया जा रहा है कि सीएम की सुरक्षा में लगी टीम मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का निरीक्षण करने बांका जा रही थी. दोपहर लगभग 1 बजे के करीब कारकेड की एक जाइलो गाड़ी आमने से आ रही एक स्विफ्ट डिज़ायर से टकरा गई.

टक्कर लगने के बाद स्विफ्ट डिजायर पलट कर खेत में चली गई. स्विफ्ट में ड्राइवऔर एक महिला समेत तीन लोग थे. स्विफ्ट डिजायर के ड्राइवर का सर इस हादसे में फट गया. हालांकि, इसमें बैठे और लोग सुरक्षित रहे.

इस हादसे में सीएम के कारकेड की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन इस पर सवार मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी सुरक्षित हैं.

Also Read| कंगना रनौत ने ठोका जावेद अख्तर पर काउंटर केस

इस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में लग गई. स्विफ्ट डिजायर के घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. दुर्घटना में क्षतिग्रस्त गाड़ियों को बाद में क्रेन की सहायता से निकाला गया.

आगामी बुधवार 21 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बांका जाने वाले हैं जहां वे मंदार हिल पर बने रोपवे का उद्घाटन करेंगे. उनके इसी कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा की टीम वहां जांच करने जा रही थी. बताते चलें, मंदार हिल पर बना यह रोपवे नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक है.