गंडक नदी में नाव पलटी 1 की मौत 7 लापता

गोपालगंज (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट)- बिहार के गोपालगंज जिले में आज एक हृदय विदारक घटना घटित हो गयी. गोपालगंज जिले में गंडक नदी में अनियंत्रित होकर एक नाव गहरे पानी में डूब गयी. नाव के नदी में पलट जाने से 1 महिला की मौत हो गयी और 7 लोग अभी भी लापता हैं. लापता लोगों को खोजने के लिए स्थानीय गोताखोरों की टीम लगी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार गोपलगंज जिले के यादोपुर थाना क्षेत्र में गंडक नदी में एक नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया. नाव पर मेहदिया गांव के 12 लोग सवार थे. ये सभी लोग खेती करने के लिए गंडक नदी को पार करके जा रहे थे तभी अचानक से गहरे पानी में पहुंचकर नाव पलट कर डूबने लगी. जिसमे 1 महिला की मौत हो गयी और 7 लोग अभी लापता बताये जा रहे हैं. अन्य 4 को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया गया है.

यादोपुर के थाना प्रभारी दिनेश कुमार यादव ने बताया कि  “घटना के बाद चार व्यक्ति तैरकर और स्थानीय लोगों की मदद से सुरक्षित नदी से बाहर निकल गए. नदी से एक महिला का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि 7 लोग अभी लापता बताए जा रहे हैं.”

गोपलगंज जिले के एक अधिकारी के अनुसार “लापता लोगों की तलाश में स्थानीय गोताखोरों की टीम को लगाया गया है. और इसके साथ ही  एनडीआरएफ की टीम को मुजफ्फरपुर से बुलाया जा रहा है. मौके पर जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच गए थे.