ब्रेकिंग: गंगा की उपधारा में नाव में नाव पलटने से 2 की मौत, कई लापता

कटिहार (TBN – The Bihar Now डेस्क)| कटिहार से हादसे की एक खबर आई है जहां गंगा की उपधारा में नाव पलटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग लापता हैं. मरने वालों में एक महिला व एक किशोरी शामिल हैं. घटना बरारी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा गुरुवार दोपहर के बाद की है जब दर्जनभर से अधिक लोग एक नाव पर सवार होकर रानी चौक, बकिया सुखाय दियारा से आजमपुर शंकर बांध बाजार हाट करने के लिए जा रहे थे. लेकिन ओवरलोड होने की वजह से नाव अनियंत्रित होकर पलट गई.

नाव के पलटने के साथ ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मिलकर 5 से अधिक लोगों को पानी से बाहर निकाला गया. इस हादसे में रानीचक बकिया निवासी मो. ग्यास की पत्नी रब्बा खातुन (23 वर्ष) एवं मो. शाहजहान की पुत्री मुस्तरी खातून (17 वर्षीय) की डूबने से मौत हो गई. दोनों का शव बरामद कर लिया गया है जबकि 5 से अधिक लोग अभी भी लापता हैं और उनकी तलाश की जा रही है. इस हादसे के बाद से बरारी में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है.

मौत की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य में जुट गई है. पुलिस के अनुसार अंधेरा होने की वजह है लापता लोगों की तलाश में परेशानी हो रही है. इधर हादसे से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें| सहरसा, दरभंगा एवं सोनपुर से चलने वाली 03 जोड़ी पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का परिचालन फिर से

इधर घटना में लापता लोगों की तलाश की जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ ललन मंडल, थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए. गोताखोरों की मदद से लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

अद्यतन जानकारी के मुताबिक, अंधेरा होने के कारण तलाशी अभियान को रोक दिया गया है. अब लापता लोगों की तलाश सुबह की जाएगी. इस दौरान कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और वहां की मौजूदा स्थिति का जायजा लिया.