पूर्व मंत्री व BJP नेता बैधनाथ सहनी के घर हुई दिनदहाड़े चोरी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को ठेंगा दिखा दिया है. पटना सिटी के अगम कुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ इलाके में स्थित HIG कालोनी में रहने वाले पूर्व मंत्री व BJP नेता बैधनाथ सहनी के घर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

पूर्व मंत्री व BJP नेता बैधनाथ सहनी के घर ताला तोड़ कर चोरों ने दिन दहाड़े 6 लाख 25 हजार कैश, सोने के कीमती गहनों के साथ 30 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने मंत्री जी के घर का ताला तोड़कर कमरे में घुसे और अलमारी में रखी 6 लाख 25 हज़ार रुपये कैश, सोने के जेवरात, कई कागज़ात, कीमती सामान समेत 30 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

पूर्व मंत्री व BJP नेता बैधनाथ सहनी ने बताया कि शनिवार को वे अपने नाती के जन्मोत्सव समारोह में भाग लेने को लेकर उन्होंने बैंक से 7 लाख रुपये निकले थे, जिसमें से वे 75 हज़ार रुपये लेकर समस्तीपुर चले गए और बाकि की रकम उन्होंने अपने अलमारी में रख दिए थे.

उन्होंने बताया कि “मेरे समस्तीपुर जाने की भनक चोरों को लगी और चोरी की घटना को अंजाम दिया है”. वही पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisements